गुरु की शक्ति से चातुर्मास सफल हो

संस्थाएं

गुरु की शक्ति से चातुर्मास सफल हो

साध्वी अणिमाश्रीजी ठाणा-5 का डिजिटल डिटॉक्स रैली के साथ खिलौनी देवी धर्मशाला, पीतमपुरा में चातुर्मासिक मंगल प्रवेश हुआ। स्वागत सभा में साध्वी अणिमाश्रीजी ने कहा- आज हमें अत्यधिक प्रसन्नता की अनुभूति हो रही है, इसलिए नहीं कि हम अपने चातुर्मासिक स्थल में आ गए अपितु इसलिए कि आज गुरूदेव के निर्देश का अक्षरश: पालन हो गया है। गुरू हमारे लिए प्राण, त्राण और शरण हैं। हमारा समर्पण, श्रद्धा, आस्था, हमेशा प्रवर्धमान रहे। गुरूवर की शक्ति से हमारा चातुर्मास साधना, आराधना एवं श्रावक समाज की सार-संभाल की दृष्टि से सफल एवं सुफल हो। यह पावस हम सबके लिए गुरूकृपा से आत्म उत्थान एवं नवोत्थान में योगभूत बने। पावस का यह समय आत्मज्योति को तप, जप, ज्ञान, ध्यान से प्रज्जवलित कर पूरे जीवन को आनंद की रोशनी से रोशन करने का समय है।
साध्वी कर्णिकाश्री जी ने चातुर्मास में अध्यात्म-संपदा से संपन्न बनकर आत्म मंजिल की ओर अग्रसर होने की प्रेरणा दी। डॉ. साध्वी सुधाप्रभा जी, साध्वी समत्वयशा जी एवं साध्वी मैत्रीप्रभा जी ने 'महिषासुर मदिनी दुर्गा आई है' कार्यक्रम की रोचक प्रस्तुति के माध्यम से सभी को डिजिटल डिटॉक्स के बारे में बताते हुए साध्वीश्री द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया एवं चातुर्मास में होने वाले कार्यक्रमों को रोचक ढंग से प्रस्तुत किया। पीतमपुरा सभा अध्यक्ष लक्ष्मीपत भूतोड़िया ने कहा- साध्वीश्री जी ने चोखले में अति श्रम कर जागृति के दीप जलाए हैं। दिल्ली सभा अध्यक्ष सुखराज सेठिया, महासभा उपाध्यक्ष संजय खटेड़, महिला मंडल अध्यक्ष मधु सेठिया, तेयुप अध्यक्ष राकेश भंसाली, अभातेयुप के पूर्व सहमंत्री सुरेन्द्र सेठिया, अजातशत्रु मांगीलाल सेठिया एवं विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारियों ने अपने भावों की श्रद्धाभिव्यक्ति दी।
दिल्ली सभा की ओर से पुरुष वर्ग और महिला वर्ग ने सामूहिक गीत की प्रस्तुति दी। उत्तर महिला मण्डल, त्रिनगर सभा ने भी गीत के माध्यम से भावों की अभिव्यक्ति दी।खिलौनी देवी परिवार से भाई-बहनों ने अति सुंदर गीत की प्रस्तुति दी। मोमासर मित्र मंडल ने मोमासर की लाडली बहनों को मंगल प्रवेश पर बधाई संप्रेषित की। राकेश जैन ने विचार व्यक्त किए। आभार ज्ञापन राजेश जैन ने किया।