धर्म के क्षेत्र में आगे बढ़ें

संस्थाएं

धर्म के क्षेत्र में आगे बढ़ें

महातपस्वी आचार्य श्री महाश्रमण जी की सुशिष्या साध्वी काव्यलताजी का सिंघवी भवन में चातुर्मासिक मंगल प्रवेश भव्य रैली के साथ हुआ। रैली की शुरुआत से पहले सभा मंत्री निर्मल ओस्तवाल एवम युवक परिषद अध्यक्ष मुकेश सिंघवी तथा समस्त श्रावक समाज ने चातुर्मासिक प्रवेश के निवेदन हेतु विशेष गीतिका का संगान किया। साध्वीश्री द्वारा नवकार महामंत्र के उच्चारण से स्वागत कार्यक्रम की शुरुआत की गई। तेरापंथ महिला मंडल की बहनों ने स्वागत गीत द्वारा मंगलाचरण किया। तेरापंथी सभा अध्यक्ष नवरतन चिप्पड़ एवं तेयुप मंत्री सुनील चिप्पड़ ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया। महिला मण्डल अध्यक्षा लक्ष्मी सिसोदिया, कन्या मंडल की बहनों ने अपने भाव व्यक्त किये।
ज्ञानशाला ज्ञानार्थियों ने मनमोहक प्रस्तुति दी। तेरापंथ महिला मंडल एवं तेयुप द्वारा विशेष प्रस्तुति दी गई। विशिष्ट अथिति सज्जनलाल सिंघवी ने कहा कि अमराईवाड़ी एक साताकारी जगह है यहाँ मेवाड़ के श्रावक बसते हैं और इनमें संघ समर्पण की भावना भरी हुई है। समारोह के विशिष्ट अथिति यंगलीडर के सम्पादक धर्मेन्द्र जैन ने कहा कि अमराईवाड़ी के कार्यकर्ता एकजुट होकर हर कार्य कर लेते हैं जो शायद बड़े शहरों में भी कम संभव होता है।
साध्वी काव्यलताजी ने अपने वक्तव्य में कहा कि परमपूज्य गुरुदेव आचार्य श्री महाश्रमणजी के मंगल आशीर्वाद से उनकी आज्ञानुसार अमराईवाड़ी में सहवर्ती साध्वी ज्योतियशाजी, साध्वी सुरभिप्रभा, साध्वी राहतप्रभाजी के साथ चातुर्मासिक प्रवेश किया है। अमराईवाड़ी के श्रावक और श्राविकाएं पूरे चातुर्मास में धर्म-ध्यान, सामायिक करें और धर्म के क्षेत्र में आगे बढ़ें। साध्वी ज्योतियशाजी ने साध्वी मधुस्मिताजी द्वारा प्रेषित चातुर्मासिक मंगल प्रवेश के शुभकामना सन्देश का वाचन किया। साध्वी वृंद ने 'बॉम्बे टू अमदाबाद एक्सप्रेस' रेखा चित्र द्वारा चातुर्मास की घोषणा से अब तक के सफर की विशेष प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का संचालन निर्मल ओस्तवाल एवं मुकेश सिंघवी ने किया।