नवगठित कार्यकारिणी का शपथग्रहण समारोह

संस्थाएं

नवगठित कार्यकारिणी का शपथग्रहण समारोह

तेरापंथ युवक परिषद् मण्डिया की नवगठित कार्यकारिणी का शपथग्रहण समारोह साध्वी संयमलता जी ठाणा 4 के सान्निध्य में जैन संस्कार विधि से आयोजित हुआ। कार्यक्रम में अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद् के उपाध्यक्ष पवन मांडोत की गरिमामय उपस्थिति के साथ संस्कारक व मण्डिया परिषद् के प्रभारी विकास बांठिया, गौतम खाब्या ने कार्यक्रम को सम्पादित करवाया। तेरापंथ युवक परिषद् के निर्वतमान अध्यक्ष प्रवीणकुमार दक ने नव नियुक्त अध्यक्ष कमलेश गोखरू को शपथ दिलाई। नवनिर्वाचित अध्यक्ष कमलेश गोखरू ने वर्ष 2024-25 हेतु अपने प्रबंध मंडल, कार्यकारिणी एवं परामर्शक टीम को पद व संविधान की शपथ दिलाई।
निर्वतमान अध्यक्ष प्रवीण दक ने नवमनोनीत अध्यक्ष कमलेश गोखरू को दायित्व हस्तांतरण करते हुए सम्पूर्ण टीम को आगामी कार्यकाल के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की। अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद् उपाध्यक्ष पवन मांडोत ने शुभकामनाएं देते हुए सेवा, संस्कार, संगठन के तहत् कार्य करने की प्ररेणा दी। इस अवसर पर साध्वी संयमलता जी ने कहा कि जहां संगठन होता है वहां संविधान होता है। संविधान की प्रक्रिया में संगठन में नए-नए व्यक्ति आगे आते हैं। उन्होंने विकास के गुर देते हुए गुरु दृष्टि की आराधना करने के लिए प्रेरित किया।‌
साध्वी मार्दवश्री जी ने नवगठित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुए सफल कार्यकाल की मंगलकामना की। इस अवसर पर अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद् के सदस्य मण्डिया सभा अध्यक्ष सुरेश भंसाली, महिला मंडल मंत्री टीना दक, युवक परिषद् सदस्यों व श्रावक-श्राविका समाज की अच्छी उपस्थिति रही। अंत में आभार ज्ञापन मंत्री प्रदीप भंसाली ने किया।