फिट युवा हिट युवा के अंतर्गत स्वास्थ्य जागरूकता अभियान

संस्थाएं

फिट युवा हिट युवा के अंतर्गत स्वास्थ्य जागरूकता अभियान

अभातेयुप के निर्देशन में तेरापंथ युवक परिषद हैदराबाद ने फिट युवा हिट युवा के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए। अविनाश कॉलेज कुकटपल्ली, बशीरबाग एवम सिकंदराबाद शाखा में विद्यार्थियों को विभिन्न गतिविधियों के साथ जुम्बा और योगा का सत्र आयोजित किया गया जिसमें लगभग 300 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। फिटनेस ट्रेनर के रूप में स्नेहा नाहर ने अपनी सेवाएं दी। छात्रों ने काफी उत्साह के साथ सभी कार्यक्रम में भाग लिया। अविनाश कॉलेज के प्रिंसिपल एवम स्पोर्ट्स कॉर्डिनेटर ने तेयुप के प्रति आभार व्यक्त किया। नेक्सजेन फिटनेस अकादमी, अलवाल में आयोजित कार्यक्रम में ट्रेनर के रूप में नेक्सजेन से नवीन एवम सौम्या ने सेवाएं दी । कार्यक्रमों की श्रृंखला में साइक्लोथोन का कार्यक्रम भी पाला पिट्टा साइक्लिंग पार्क कोंडापुर में रखा गया। जिसमें अच्छी संख्या में युवकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। हॉटफुट बेगमपेट में आयोजित कार्यक्रम में आशीष कोठारी ने ट्रेनर की भूमिका में सदस्यों को कई तरह की कसरत करवाई।
इसी कड़ी में अगला कार्यक्रम शासन साध्वी शिवमालाजी आदि ठाणा 4 के सान्निध्य में रखा गया। साध्वी अर्हमप्रभाजी ने सभी को प्रेक्षाध्यान करवाया। तेयुप अध्यक्ष अभिनंदन नाहटा ने बताया कि फिट युवा हिट युवा के अंतर्गत स्वास्थ जागरूकता को लेकर तेयुप हैदराबाद में कई कार्यक्रम कर रही है। मंत्री अनिल दुगड़ ने इस प्रकार के कार्यक्रम में सभी से जुड़ने की अपील की।
मुख्य संयोजक के रूप में अमृत भंसाली, आशीष कोठारी, राहुल दुगड़, विशाल नौलखा, दीपक बोथरा, संदीप शेखानी ने अथक परिश्रम से सभी कार्यक्रमों को सफल बनाया।