सीपीएस का कार्यक्रम सम्पन्न

संस्थाएं

सीपीएस का कार्यक्रम सम्पन्न

तेरापंथ युवक परिषद अहमदाबाद द्वारा आयोजित कांफिडेंट पब्लिक स्पीकिंग (CPS) के ग्रेजुएट्स के रीयूनियन का कार्यक्रम सीखने, प्रेरणा और मस्ती का अनोखा मेल था। मिनी कोठारी ने बिना शब्दों के संवाद पर आधारित आइस-ब्रेकिंग एक्टिविटी से कार्यक्रम की शुरुआत की, जिसने माहौल को जीवंत बना दिया।
सीसीएस नेशनल ट्रेनर दिनेश बुरड ने 'एक आईडिया आपकी दुनिया बदल सकता है' सेशन में सभी को बड़ा सोचने और कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलने के लिए प्रेरित किया।
उन्होंने अपने अनुभव साझा किए, जिसमें एक CPS प्रतिभागी से लेकर किताब के लेखक बनने की यात्रा शामिल थी। तेयुप अहमदाबाद अध्यक्ष पंकज घीया ने 'Let’s Learn Together and Grow Together' सत्र का संचालन किया, जिसमें प्रतिभागियों की अपेक्षाओं पर चर्चा की गई। उन्होंने CPS क्लब को व्यक्तिगत विकास के लिए बेहतरीन मंच बताते हुए नए स्किल्स सीखने, नेटवर्क बनाने, और सामाजिक दायित्व निभाने के अवसरों पर जोर दिया।
कार्यक्रम का सफल संचालन और आभार ज्ञापन तेयुप अहमदाबाद सहमंत्री जिकेश भरसारिया ने किया। संयोजक विवेक संकलेचा, अर्पित मेहता, मिनी कोठारी, अभिषेक बुरड, अरुण दोशी, और संभव धेलरिया के विशेष प्रयासों से यह कार्यक्रम सफल रहा। लगभग 60 सीपीएस ग्रेजुएट्स की उपस्थिति ने इस रीयूनियन को एक बड़ी सफलता दिलाई।